विराट का यह डांस नहीं देखा तो क्या देखा... शाकिब अल हसन के आउट होते ही 'ठुमके' लगाने लगे किंग कोहली

Virat Kohli Dance Video

Virat Kohli Dance Video

Virat Kohli Dance Video: चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है. बांग्लादेश का स्कोर तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 158 रन है. बांग्लादेश को जीतने के लिए 357 रनों की दरकार है. वहीं, टीम इंडिया को 1-0 की बढ़त बनाने के लिए 6 विकेट चटकाने होंगे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की पहली पारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में शाकिब अल हसन के आउट होने के बाद विराट कोहली को डांस करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में विराट कोहली जमकर ठुमके लगा रहे हैं.

शाकिब अल हसन के आउट होने पर विराट कोहली खूब नाचे

रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर शाकिब अल हसन कैच थमा बैठे. हालांकि, इस कैच के प्रति अंपायर आश्वस्त नहीं थे. लेकिन रिप्ले में साफ हो गया कि शाकिब अल हसन आउट हैं. इसके बाद विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. विराट कोहली मैदान पर जमकर ठुमके लगाने लगे. अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

अब तक चेन्नई टेस्ट में क्या-क्या हुआ?

बताते चलें कि टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 376 रनों का स्कोर बनाया. भारत के लिए रवि अश्विन ने शतक का आंकड़ा पार किया. जिसके जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 149 रनों पर सिमट गई. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 287 रनों बनाकर घोषित की. भारत के लिए दूसरी पारी में ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शतक बनाया. इस तरह बांग्लादेश के सामने 515 रनों का लक्ष्य है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश का स्कोर 4 विकेट पर 158 रन है.

यह भी पढ़ें:

ओए... सोए हुए हैं सब लोग..! अपने ही प्लेयर पर भड़के रोहित शर्मा, स्टंप माइक में सबकुछ रिकॉर्ड

अश्विन ने शतक के साथ ही रच दिया इतिहास, बने 147 साल में पहले खिलाड़ी

बांग्लादेश ने जीता टॉस, चेन्नई टेस्ट में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी टीम इंडिया